सरदार पटेल जी की जयंती पर मोदी फॉर पीएम संगठन की पठानकोट टीम ने पौधारोपण किया
Events-Modiforpm-Pathankot-30102018235418

Date: Oct 31, 2018

Venue: स्वामी विवेकानंद पार्क

Place/Address: Pathankot, Punjab, India

Coordinator Information:

  • सुधीर महाजन

About Event

दिनांक 31 अक्टूबर 2018 सुजानपुर स्थित स्वामी विवेकानंद पार्क में मोदी फॉर पीएम संगठन की जिला पठानकोट की टीम ने सुधीर महाजन, राजीव मलपोत्रा एवं अरुण विग की अध्यक्षता में सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की 143वी जयंती पर पोधारोपण किया।

जिसमें चंडीगढ़ से मोदी फॉर पीएम संगठन पंजाब के प्रदेश संयोजक सरदार पूरन परदेशी जी पहुंचे।  उन्होंने कहा कि जिला पठानकोट की टीम बहुत अच्छा कार्य कर रही है। 

इस मौके पर मोदी फॉर पीएम संगठन के राष्ट्रीय टीम के सोशल मीडिया टीम मेंबर लायन इंजिनियर अमित भुरी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल जी स्वतंत्र भारत के पहले उप-प्रधानमंत्री होने के नाते उन्होंने भारत संघ में सैंकड़ों रियासतों का विलय किया। सरदार वल्लभ भाई पटेल जी बतौर बैरीस्टर का कार्य करते थे तथा सैंकड़ों रुपए महीने में कमाते थे पर उन्होंने देश की आजादी के लिए वकालत छोड़ कर किसानों के नेता के रूप में उभर कर ब्रिटिश सरकार को भारत छोड़ने पर मजबूर कर दिया। इन्हीं महान कार्यों के कारण सरदार वल्लभ भाई पटेल जी को लौह पुरुष के नाम से जाना जाता है ।बारडोली सत्याग्रह में सरदार वल्लभ भाई पटेल जी का अहम योगदान होने के कारण उन्हें सरदार कि उपाधी मिली। 

इस मौके पर उपस्थित मोदी फॉर पीएम संगठन पंजाब के लीगल एडवाइजर इंस्पेक्टर ऐब एड्वोकेट हरसिमरन सिंह नारु जी ने कहा कि मोदी  फॉर पीएम संगठन पंजाब की तरफ से सरदार वल्लभ भाई पटेल जी के 143वे जन्म दिवस पर समस्त भारत वासियों को बधाई देतें है इस मोके पर दविन्दर कुमार, पन्कज कुमार, भानु ठाकुर, प्रतीक महाजन  तथा पी के भगत जी उपस्थित थे।

Our Guest

  • NA

Video

Contact Us