मोदी फॉर पीएम की जम्मू कश्मीर टीम का जल्द होगा गठन, 13 जनवरी को मीटिंग हुई संपन्न
Events-Modiforpm-Jammu-14012019034240

Date: Jan 13, 2019

Venue: NA

Place/Address: Jammu, Jammu and Kashmir, India

Coordinator Information:

  • श्री सुभाष चन्द्र बाबा

About Event

दिनांक 13 जनवरी 2019 रिहरी, जम्मू: जम्मु कश्मीर में मोदी फॉर पीएम संगठन के संस्थापक व् राष्ट्रीय संयोजक श्री रोहित गंगवाल जी के दिशा निर्देशों पर पंजाब संयोजक श्री पूरन परदेशी एवं राष्ट्रीय सोशल टीम मेंबर तथा पंजाब सह-संयोजक लॉयन इंजिनियर श्री अमित भुरी ने संगठन की जम्मु कश्मीर की टीम का गठन करने के लिए जम्मु में श्री सुभाष चन्द्र बाबा जी कि अध्यक्षता में रिहरी में मीटिंग का अयोजन किया। 

इस मीटिंग के दौरान पूरन परदेशी ने कहा कि हमारा संगठन देशहित तथा समाजहित का कार्य करता है। लॉयन इंजिनियर अमित भुरी ने वहां पर उपस्थित जन समूह को मोदी फॉर पीएम संगठन की कार्य प्रणाली से रूबरू करवाया।

जम्मु के नोवनीन जामवाल जी ने कहा कि मोदी जी ने चार साल में देश के लिए जो कार्य किए है उसके एवज में अब समय आ गया है कि हमें उन्हें 2019 में फिर से पीएम बनाना है। 

इस अवसर पर सुभाष चन्द्र बाबा ने कहा है जल्द ही जम्मू एंड कश्मीर में मोदी फॉर पीएम संगठन को एक्टिवेट किया जाएगा। इस कार्यक्रम में श्री अरविंदर पठनीय, श्री पीके भगत, श्री बिहारी लाल, श्री नरेंद्र दत्त, श्री ओम प्रकाश, श्री संजय कुमार, श्री प्रीतम चंद, श्री रोनक लाल, श्री मदन लाल, श्री राजू भगत, श्री राज कुमार, श्री विजय कुमार व् अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Our Guest

  • श्री पूरन परदेशी

Video

Contact Us