मोदी फॉर पीएम ऑर्गेनाइजेशन द्वारा अजमेर राजस्थान में आयोजित किया गया 'अभिनन्दन व सम्मान समारोह'
Events-Modiforpm-Ajmer-16092019020728

Date: Sep 15, 2019

Venue: अजमेर

Place/Address: Ajmer, Rajasthan, India

Coordinator Information:

  • गोपाल स्वर्णकार

About Event

मोदी फॉर पीएम ऑर्गेनाइजेशन के राजस्थान सह संयोजक श्री कृष्ण गोपाल स्वर्णकार जी एवं अजमेर जिला संयोजक श्री विकास सोनी जी के नेतृत्व में 'धारा 370 और 35/A के समाप्त होने पर अभिनन्दन व सम्मान समारोह' का आयोजन किया गया। 

इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में अजमेर सांसद श्री भागीरथ चौधरी जी, पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री राजस्थान श्री वासुदेव राजनानी (विधायक), पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री राजस्थान श्रीमती अनिता भदेल (विधायक) शामिल हुए। विशिष्ट अतिथि के रूप में पुष्कर विधायक श्री सुरेश रावत जी, नसीराबाद विधायक श्री रामस्वरूप लम्बा जी एवं ब्यावर विधायक श्री शंकर सिंह रावत जी शामिल हुए। 

इस कार्यक्रम के दौरान सांसद श्री भागीरथ चौधरी जी ने मोदी फॉर पीएम ऑर्गेनाइजेशन के कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि "इस संगठन ने बहुत अच्छी शुरुआत की है, देश की समृद्धि के लिए, देश को खुशहाल राष्ट्र बनाने के लिए, देश को परम वैभव पर पहुँचाने के लिए हम सब मिलकर ही जब देश के लिए कार्य करेंगे तभी यह देश आगे बढ़ेगा। इसी सोच के साथ यह संगठन ऐसे लोगों को अपने साथ जोड़कर और सरकार की नीतियों हुए योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने का कार्य कर रही है। जो वाकई प्रसंसनीय है।"

Our Guest

  • भागीरथ चौधरी

Video

Contact Us