राष्ट्रीय संयोजक श्री रोहित गंगवाल ने जयपुर में पदाधिकारियों संग बैठक व पत्रकार वार्ता की
Events-Modiforpm-Jaipur-10122021235551

Date: Nov 25, 2021

Venue: पिंक सिटी प्रेस क्लब

Place/Address: Jaipur, Rajasthan, India

Coordinator Information:

  • Modi For PM

About Event

दिनांक 25/11/2021, पिंक सिटी प्रेस क्लब, जयपुर से मोदी फॉर पीएम ऑर्गनाइजेशन ने किया संगठनात्मक उद्घोष; मोदी जी के केंद्रीय योजनाओं के प्रचार प्रसार व नए भारत के सपने को मज़बूती प्रदान करने के लिए राजस्थान में जिले इकाई तक की टीम करेगी तैयार।

मोदी फॉर पीएम के राष्ट्रीय संयोजक/संस्थापक माननीय श्री रोहित गंगवाल जी की उपस्थिति में जयपुर स्थित प्रेस क्लब में हुई बैठक में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान श्री गंगवाल जी ने बताया की संस्था पिछले 10 वर्षों से लगातार भारत के सभी प्रांतों में मोदी जी द्वारा लाए गए प्रमुख योजनाओं के प्रचार व इसके जागरूकता का कार्य बृहत् स्तर पर कर रही है। और इसी क्रम में अब राजस्थान में संगठन सभी जिलों में कार्यकर्ताओं का विस्तार करेगी।

इसके आलावा कोविड-19 महामारी के दौरान पूरे भारत वर्ष में सेवा परमो धर्म: की संकल्पना को साकार करते हुए ज़रूरत मंद लोगों को मास्क, सेनिटायजर, आक्सीमीटर, ऑक्सिजन कॉन्सेंट्रेटर के साथ-साथ भोजन वितरण का कार्य संगठन ने बड़े पैमाने पर किया।

बैठक में अमेरिका से संस्था के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री विनय जी ने यह भी बताया की संस्था ना केवल भारत अपितु विश्व के अन्य देश जैसे कनाडा , आस्ट्रेलिया, जर्मनी एवं रशिया में भी सामाजिक जागरूकता व मोदी जी के विकास कार्यों का प्रचार प्रसार कई वर्षों से कर रहीं है। संस्था के राष्ट्रीय सह-संयोजक श्री पीताम्बर मिश्रा ने बताया की मोदी फॉर पीएम ने हमेशा से अधिकारों की जगह ज़िम्मेदारियों की बात की है और धरातल पर उसका क्रियान्वयन भी किया है।

श्री गंगवाल ने बताया की उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव में भी मोदी फॉर पीएम जन जागरण व योगी जी द्वारा किए गए विकास कार्यों से जनता जनार्दन को अवगत कराने में अपनी अहम भूमिका निभाएगी और शीघ्र ही मोदी संदेश यात्रा का आयोजन राज्य के अन्य जिलों में प्रारम्भ करेगी।

कार्यक्रम में श्रीमती कविता मलिक (पूर्व जिला अध्यक्ष, महिला मोर्चा, भारतीय जनता पार्टी) विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थिति रहीं। 

साथ ही संगठन के राष्ट्रीय सह-संयोजक एस. एस. सिंह, राजस्थान प्रदेश संयोजक श्री श्रवण देवाल समेत …,संस्था के कुछ प्रमुख कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

Our Guest

  • श्रीमती कविता मलिक

Contact Us